छत्तीसगढ़जगदलपुरबस्तर

विधायक के झूठे वादों कि याद दिलाने ग्रामीण आए है – नवनीत.

मुक्ति मोर्चा एवं जनता कांग्रेश नेता श्री नवनीत चांद के नेतृत्व में आज कैकाचैरबहार के ग्रामीणों ने अपनी मांगो को लेकर ज्ञापन सौंपा.

ग्रामीणों के नेतृत्व कर रहे नवनीत ने कहा – विधायक के झूठे वादों को याद कराने  केकाचेरबहार के ग्रामीण आये है

जगदलपुर,22 मई । बस्तर अधिकार मुक्ति मोर्चा प्रमुख संयोजक एवं जनता कांग्रेश जिलाध्यक्ष श्री नवनीत चांद के नेतृत्व में आज केकाचैरबहार के ग्रामीणों ने अपर कलेक्टर से मुलाकात कर गांव की समस्याओं पर चर्चा किया एवं उसके निवारण के लिए अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन भी सौंपा है।

ज्ञापन में कोमलु घर से बगीराम घर तक 300 मीटर सीसी सड़कमार्ग,वहाँ के राशन दुकान को अन्य पंचायत समूह चला रहे हैं जिसके चलते अनियमित राशन दुकान खुलने ,गुड़ी निर्माण कार्य सम्बंधित मांगो के साथ पेयजल समस्या को भी सामने रखा  है , ग्रामीणों ने कोटवार की शिकायत भी की है।

ग्रामीणों के नेतृत्व कर रहे बस्तर बेटा के नाम से बस्तर के ग्रामीण छेत्रों में पहचाने जाने वाले श्री नवनीत ने इसने इस मौके पर कहा है कि क्षेत्रीय विधायक के झूठे वादों को याद कराने आज केकाचेरबहार के ग्रामीण साथ आए हैं जिनकी मांगों को हमने अपर कलेक्टर के सामने रखा है और ज्ञापन भी सौंपा है ।

ज्ञापन की कॉपी

श्री नवनीत ने  सत्ता के साथ विपक्ष को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जहां कांग्रेस विकास की बस बातें करती हैं  वहीं भाजपा के नेता  प्रधानमंत्री को संवेदनशील बताते हैं पर कोई जनप्रतिनिधि नेता गांव जाकर पेयजल सड़क पर बुनियादी सुविधाओं की बातें नहीं करता है। ज्ञापन  सौपने के दौरान भरत कश्यप,ओम मरकाम कमलोचन,धीनराम, फुलधर,राजकुमार,उमेश ,कमलेश एवं बहुतायत की संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!