छत्तीसगढ़जगदलपुरबस्तर

नानगूर मंडल के  गांव जमावड़ा 1एवं धनियालूर पहुंचे नवनीत ,  लगा जनचौपल मड़ई मेला पहुंच लिया आशीर्वाद.

जमावड़ा 1 क्षेत्रीय विधायक एवं अन्य जनप्रतिनिधियों और विभागीय अधिकारियों के लगातार दौर के बाद भी समस्याओं का अंबार

जगदलपुर,26 अप्रैल ।बस्तर अधिकार मुक्ति मोर्चा एवं जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के नेता नवनीत चांद के नेतृत्व में  जामवाडा 1के बढरागुडा पारा एवं धनियालूर दो अलग अलग जगहों पर लगा  जनचौपाल जिसमे बड़ी संख्या में ग्रामीण इकट्ठे हुए।जन चौपाल में पहुंचे ग्रामीणों से विकास सुविधा समस्याओं को लेकर खुलकर चर्चा हुई ।

नानगूर मंडल के राजनेतिक रूप से महत्वपूर्ण गांव जमावड़ा 1 क्षेत्रीय विधायक एवं अन्य जनप्रतिनिधियों और विभागीय अधिकारियों के लगातार दौर के पश्चात भी,पंचायत के अधिकाश पारा में व्याप्त समस्याएं सामने आई। बस्तर अधिकार मुक्ति मोर्चा के प्रमुख संयोजक एवं जनता कांग्रेस के जिलाध्यक्ष नवनीत ने कहा है कि मूलभूत सुविधाओं का आभाव चिंता का  विषय है इस तरह बस्तर के विकास कैसे होगा।

वही श्री चांद जनता कांग्रेस वह मुक्ति मोर्चा के युवा नेता भरत कश्यप के साथ ग्राम धनिया लूर के मेलामड़ाई पहुंचे वहां पहुंचकर उन्होंने ग्रामीणों को अपनी शुभकामनाएं दी एवं श्रेष्ठ बस्तर के निर्माण हेतु गांव गुड़ी के जलनी आया का आशीर्वाद लिया एवं ग्रामीणों से मुलाकात की। श्री नवनीत ने इस दौरान कहा कि अब समय आ गया है कि मिलकर बस्तर का विकास करें परंतु इसी से पहले जरूरी है कि हम अपने अधिकारों के लिए लड़ना सीख ले।

इस अवसर पर बस्तर अधिकार मुक्ति मोर्चा एवं जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के पदाधिकारियों के रूप में प्रीतम नाग, भरत कश्यप, दयतरी पवन,चेतन,ओम मरकाम आदि उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!