जगदलपुरबस्तर

आवाज उठाओ ,समस्या भगाओ अभियान में जनता कर रही जिम्मेदारो से जायज सवाल – नवनीत चांद

जगदलपुर,18 दिसंबर । मुक्ति मोर्चा एवं जनता कांग्रेस जे के नेता नवनीत चांद के नेतृव में अभियान का काफिला पहुंचा सुंदर लाल शर्मा वार्ड जहां जनता ने युवा नेता नवनीत चांद सहित उसके साथ पहुंचे कार्यकर्ता एवं पदाधिकारियों का आत्मीय स्वागत किया ।

फिर वार्ड वासियों ने अभियान के सामने वार्ड की समस्याओं सहित अपनी बातों को रखा वार्ड वासियों ने अटल समस्या पर अपनी बातों को रखा।वार्ड वाशियो ने कहा रोष व्यक्त करते हुए कहा कि भीड़ के रूप में उपयोग करने वाली भाजपा व कांग्रेस के जनप्रतिनिधियों की चुनावी वादा खिलाफी से लोग नाराज हो रहे।

यहाँ के विधायक, स्थानीय पार्षद, नगर सरकार को मतदान ,राजनेतिक कार्यक्रम में उपयोग के पश्चात यहां के वार्डवासी याद नही रहते । इस अवसर पर मुक्ति मोर्चा के प्रमुख संयोजक एवं जनता छत्तीसगढ़ कांग्रेश के जिला अध्यक्ष नवनीत चांद ने कहा कि अब समय आ गया है कि जनता अपने फैसले खुद ही करें केवल वोट बैंक के रूप में जनता का प्रयोग नहीं किया जा सकता उनकी समस्याओं का हल भी जरूरी है परंतु विधायक के साथ जिम्मेदार वार्ड की समस्याओं को ध्यान नहीं दे रहे इसे लेकर हम संयुक्त अभियान चलाएंगे और निराकरण का प्रयास करेंगे।इस दौरान बस्तर अधिकार मुक्ति मोर्चा एवं जनता कांग्रेस जे के पदाधिकारियों के रूप में किशन सरकार,कुंदन पाटिल,डेनिश राज,ओम मरकाम विवेक पांडे आदि उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!