जगदलपुर

संदिग्ध हालत में मिली महिला व बच्चें की लाश…. इलाके में फैली सनसनी .

जगदलपुर,18 फ़रवरी। – शहर के चंद्रशेखर आजाद वार्ड स्थित श्री श्री श्री रविशंकर कॉलोनी (लालबाग हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी) के एक मकान में 10 वर्षीय बच्चे और महिला का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है.

शवों की हालत देखकर प्रथम दृष्टया यह कहा जा रहा है कि मां बेटे की हत्या की घटना तीन से चार दिन पहले की हो सकती है. घटनास्थल पहुंचकर पुलिस ने जांच शुरू कर दिया है.

सूत्रों के मुताबिक लालबाग हाउसिंग बोर्ड में रहने वाले कर सलाहकार अमिताभ राय के मकान में उनकी पत्नी और 10 वर्षीय बेटे का शव मिला है.बताया जा रहा है कि अमिताभ राय के मकान से एक पत्र भी बरामद हुआ है,जिसमें
अमिताभ राय के हवाले से यह लिखा गया है कि मैं अपनी
पत्नी और बच्चे की हत्या कर स्वयं आत्महत्या करने जा रहा
हूं.

इस दुर्दीत हत्या का मामला सामने आने के बाद पुलिस
मामले की तफ्तीश में जुड़ी हुई है.

नगर पुलिस अधीक्षक हिमसागर सिदार का कहना है कि.मकान से बदबू आने की सूचना पड़ोस के लोगो ने दिया मौके में बेटे और माँ का शव बरामद कर पति की तलाश की जा रही है.

चार-पांच साल पहले भी चर्चा में रहे अमिताभ राय

4 से 5 साल पहले भी अमिताभ राय से जुड़ा एक मामला चर्चा में रहा.इस दौरान शहर के एफसीआई गोदाम के पीछे रहने वाले अमिताभ राय करीब एक हफ्ते नदारद रहे.उस समय अमिताभ राय की मोटरसाइकिल रायपुर रोड में इंद्रावती नदी पर बने नए पुल मे पाई गई थी, परंतु तमाम आशंकाओं के बावजूद अमिताभ आठवें दिन अचानक प्रकट हो गये थे. तब भी मामला पति पत्नी के बीच के विवाद का ही बताया गया था.

मृत अवस्था में पत्नी व बच्चा


मिली जानकारी के मुताबिक़ शहर के अनुकूल देव वार्ड
(करकापाल) की रहने वाली युवती से अमिताभ ने लगभग 10 वर्ष पूर्व प्रेम विवाह किया था.फिलहाल कोतवाली पुलिस इस हत्या कांड की जांच में जुटी है अमिताभ का अभी तक कोई खबर नही मिली है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!