छत्तीसगढ़रायपुर

सांसद विजय बघेल ने मोदी की गारंटी की पोल खोल दी – पीसीसी चीफ

रायपुर,6 सितंबर। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि भाजपा सांसद विजय बघेल ने मोदी की गारंटी की पोल खोल दी है। भाजपा सरकार ने हर वर्ग के साथ वादाखिलाफी किया है, हर वर्ग सरकार से नाराज है, 9 महीने में ही सरकार अलोकप्रिय हो चुकी है। विजय बघेल ने अपनी सरकार को चुनावी वादा याद दिलाते हुए कहा कि मोदी की गारंटी के नाम से शासकीय कर्मचारियों से जो वादा किया गया था वह अब तक पूरा नहीं हुआ है, सरकार में बैठे लोगों को आईना दिखाया है। और चेतावनी भी दी है वादा पूरा नहीं होने के कारण वो कर्मचारियों के साथ खड़े है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि मोदी के गारंटी अब प्रदेश की जनता के लिए धोखा साबित हुआ है। महतारी वंदन योजना में प्रदेश के सभी महिलाओं को लाभ नहीं मिल रहे, युवाओं को सरकारी नौकरी का अवसर नहीं मिल रहा है। 500 रु में रसोई गैस देने का वादा भी अधूरा है। 57000 शिक्षकों की भर्ती का वादा भी झूठा निकला, पुलिस विभाग, वन विभाग में छटनी की जा रही है। अनियमित कर्मचारियों को 100 दिन में नियमित करने का वादा किया गया था उसके लिए अब सिर्फ कमेटी बनाई गई है। डबल इंजन में जो विकास होने का दावा किया गया था सड़कों में गड्ढे दिख रहे हैं, स्कूल के बिल्डिंग के गिर रही है, सरकार पर कर्ज भार बढ़ गया है, सभी किसानों से 3100 रु क्विंटल दर पर धान की खरीदी नहीं की गई है। पूर्ववर्ती सरकार के दौरान चलने वाली सभी जनकल्याणकारी योजनाओं को बंद कर दिया गया है। चारों तरफ अराजकता फैल गया है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि मोदी की गारंटी और साय की सुशासन सिर्फ इश्तिहारों में दिख रहा धरातल में सिर्फ बेबसी और लाचारी नजर आ रही है। अब जनता भी समझ गई कि मोदी की गारंटी का मतलब सिर्फ धोखा है। अब भाजपा के नेता और कार्यकर्ता भी अपनी सरकार को वादा निभाने में असफल मान रहे है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!