छत्तीसगढ़जगदलपुरबस्तर

मुक्ति मोर्चा जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे का बढ़ता कारवां पहुंचा विवेकानंद वार्ड.

सड़क पर लगा जन दरबार,नवनीत चांद जनसमस्याओं से हुए रूबरू

जगडलपुर,2 फरवरी। शहर के अलग-अलग वार्डों में छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेश के जिलाध्यक्ष एवं मुक्ति मोर्चा के प्रमुख संयोजक नवनीत चांद के नेतृत्व में पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं टीम के साथ रोज पहुंच रही है।

जमीनी स्तर पर निगम क्षेत्र के साथ वार्ड में विकास एवं जनता के समस्याओं से रूबरू होने के साथ बस्तर में रोजगार को मौलिक अधिकार से जोड़ने मुक्तिमोर्चा एवं जनता कांग्रेस के लगातार जारी अभियान को जगदलपुर में जनता का भारी समर्थन मिल रहा है आलम यह है कि नवनीत के नेतृत्व में चल रहे इस अभियान का वार्ड के लोगो को पहले से इंतजार रहता है। विवेकानंद वार्ड में भी इस अभियान का लोगों ने भारी उत्साह के साथ स्वागत किया और अपनी समस्याओं को मुक्ति मोर्चा एवं जोगी कांग्रेस के समक्ष रखा । पदाधिकारियों ने पाया कि वार्ड में समस्याओं का निदान नही हो रहा ।

वार्डवासियों से रूबरू श्री नवनीत चांद ने कहा कि जगदलपुर
विधायक ,स्थानीय पार्षद ,नगर सरकार ,जिम्मेदार अधिकारी सभी वार्ड के समुचित विकास को लेकर गहरी नींद में हैं राज्य सरकार विकास के नाम पर झूठे आंकड़ों के होडिंग के प्रचार में व्यस्त है जमीनी स्तर पर जनता समस्यायों को देखने वाला कोई नहीं । इस अवसर पर बस्तर अधिकार मुक्ति मोर्चा एवं जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के पदाधिकारियों के रूप में किशन सरकार माही सोनी संगीता सरकार ओम मरकाम सपना मंडल आदि कार्यकर्ता एवं सम्मानीय वार्ड वासी उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!