सुकमा

कांग्रेस का तानाशाही रवैया जनता देख रही है… आने वाले चुनाव में जनता इसका जवाब जरूर देगी : हूँगाराम मरकाम.


भाजपा की बढ़ती ताकत से डर गए हैं भूपेश इसलिए अपना रहे हैं दमनकारी नीति-हूँगाराम मरकाम

सुकमा,19 मई। -छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सुकमा प्रवास के दिन भाजपा जिलाध्यक्ष हूँगाराम मरकाम के साथ जिले भर में अन्य भाजपाइयों को बिना कारण सुकमा एवं कोन्टा छिंदगढ़ कुकानार तोंगपाल थाने पर बिठाने को लेकर हूँगाराम ने नाराजगी जताते हुए कहा कि झूठे वादे करके शासन में बैठी सरकार को स्मरण कराने व किसी भी सरकार की जनविरोधी नीति पर उसका विरोध करने का भारत वर्ष में प्रत्येक व्यक्ति को अधिकार है और इसी अधिकार के तहत हमारी पार्टी ने उनके 36 बिंदुओं की याद दिलाने हेतु जो कांग्रेस ने सरकार में आने से पहले किया था व सरकार आने के बाद भूल गई इसका विरोध दर्ज करना चाहा परन्तु जनता के सामने इनका घृणित चेहरा न उजागर हो जाए।

इस डर से पूरे जिले भर में सुबह से ही भाजपाइयों को उनके घर से एक वांटेड अपराधियों की भांति उठा कर रात तक थाने में बिठाकर रखा जिससे भूपेश सरकार का दमनकारी चेहरा सामने आ गया है भूपेश बघेल डर कर पुलिस को आगे कर रहे हैं।

मैं भूपेश बघेल से कहना चाहता हूं कि चाहे आप जितने भी जोर जुल्म कर लो भाजपाई डरने वाले नहीं आने वाले दिनों में हम घर घर जाकर आपकी सरकार की दमनकारी नीति व झूठे वादों को जनता के सामने रखेंगे व आने वाले चुनाव में जनता इसका जवाब अवश्य देगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!