पंजाब

अरविंद केजरीवाल ने कहा- पीएम मोदी लोकसभा में और पंजाब आकर झूठ बोलते हैं

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि भाजपा और कांग्रेस देश की आंतरिक सुरक्षा के साथ खिलवाड़ कर रही हैं. उन्होंने कहा कि दोनों पार्टियाँ पीएम की सुरक्षा को लेकर गंदी राजनीति कर रही हैं.

पंजाब के लुधियाना में चुनाव प्रचार के लिए गए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री लोकसभा में झूठ बोलते हैं, प्रधानमंत्री यहाँ आकर झूठ बोलते हैं और गृह मंत्री ग़लत आरोप लगाते हैं. अरविंद केजरीवाल ने कहा- मैं पंजाब के सभी लोगों को ये आश्वस्त करना चाहता हूँ कि आप की सरकार आएगी, तो आपकी सुरक्षा की ज़िम्मेदारी हमारी होगी. राष्ट्रीय और आंतरिक सुरक्षा के साथ हम कोई राजनीति नहीं होने देंगे.

उन्होंने कहा कि अगर आम आदमी पार्टी सत्ता में आती है, तो पंजाब की सरकार भारत सरकार के साथ मिलकर काम करेगी ताकि राज्य में सुरक्षा सुनिश्चिक की जा सके. केजरीवाल ने कहा- पंजाब एक संवेदनशील सीमावर्ती राज्य है. पंजाब में ड्रग्स और ड्रोन्स को रोकने के लिए एक ईमानदार सरकार की आवश्यकता है.

उन्होंने दावा किया की अमृतसर में पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू और अकाली दल के वरिष्ठ नेता बिक्रम सिंह मजीठिया हार रहे हैं. अरविंद केजरीवाल ने कहा- हमने अमृतसर सीट का सर्वे कराया, जिसमें सिद्धू और मजीठिया हार रहे हैं. यहाँ से आप जीत रही है और इसका कारण है कि सिद्धू साहब यहाँ 5-10 साल से हैं लेकिन वे ना किसी का फ़ोन उठाते हैं और ना किसी से मिलते हैं. उन्होंने अमृतसर में एक काम नहीं किया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!