दोरनापाल

स्वच्छता में अव्वल आने के बाद भी विकास कार्यों की सौगात को तरसा दोरनापाल-धर्मेंद्र भदौरिया.

दोरनापाल,22 नवंबर। वर्चुअल बैठक में 11 निकाय को विकास कार्यों की सौगात मिली हैं वही नगर पंचायत दोरनापाल को हाल ही में स्वच्छता के लिए सम्मान प्राप्त हुआ हैं। फिर भी विकास कार्यो में सीएम भूपेश बघेल की वर्चुअल बैठक में दोरनापाल का नाम नही होने से भाजपा दोरनापाल के नेता प्रतिपक्ष ने निराशा व्यक्त करते हुवे फिर एक बार दोरनापाल से भेदभाव  का आरोप लगाया हैं।

नेता प्रतिपक्ष धर्मेंद्र मोनू सिंह भदौरिया का कहना हैं कि

जहां एक तरफ दोरनापाल के स्वछता कर्मियों की बदौलत दोरनापाल को राज्य भर में स्वच्छता के लिए सम्मान मिला हैं।वही हॉल ही में मुख्यमंत्री भूपेष बघेल जी के वर्चुअल बैठक के माध्य्म से 11 निकायों को करोड़ों का विकास कार्यो की सौगात देने पर कहा हैं कि आगामी आने वाले चुनाव को देखते हुवे ये सिर्फ चुनावी घोषणा हैं।सुकमा जिले में कोंटा नगर पंचायत में चुनाव हैं।

कांग्रेस अपना जनाधार बचाने में लगी

कोंटा में अपनी जनाधार खो चुकी कांग्रेस को चुनावी लॉलीपाप देकर जनाधार  बचाने का प्रयास किया जारहा हैं। पर वही दोरनापाल नगर पंचायत को स्वच्छता का सम्मान देने के बाद भी विकास कार्यों से दूर करना ये सरकार की चुनावी लॉलीपाप बाँटने की मंशा को साबित करता हैं।

नगर की जनता के साथ किया जा रहा सौतेला व्यवहार

दोरनापाल में कई जगह आधी अधूरी नालियां व सड़के हैं। जो कि निर्माण के लिए राशि नही होने से रुकी पड़ी हैं।भाजपा के पार्षद हमेशा विकास कार्यों को कराये जाने की मांग लगातार करते रहते हैं पर दोरनापाल के नगर की जनता को विकाश से दूर किया जा रहा हैं। स्वछता में सम्मान दिलाने में स्वच्छता मित्रों के साथ ही नगर की जनता का भी हाथ हैं।जिन्होंने स्वछता के लिए सिटीजन फीडबेक में दोरनापाल को अव्वल बना दिया फिर भी दोरनापाल की जनता के साथ सौतेला व्यवहार करना सरकार की मंशा पर सवाल खड़ा करता हैं।

जनता करेंगी कांग्रेस का सूपड़ा साफ

क्योंकि नगर की जनता ने भाजपा को जनाधार दिया हैं जिससे भाजपा के बहुमत से आठ पार्षद हैं परंतु सत्ता का रौब दिखाकर सत्ता पर कांग्रेस बैठ गई हैं और  दोरनापाल की जनता के साथ विश्वासघात कर रही हैं। जिसका खामियाजा आगामी चुनाव में कांग्रेस को उठाना पड़ेगा  दोरनापाल की जनता इनका सूपड़ा साफ जरूर करेंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!