जगदलपुर

दो मामले लाखों की ठगी महज कुछ घंटों में ही बस्तर पुलिस की तत्परता से आरोपी पहुंचे जेल.

जगदलपुर,17 जून। नानगुर में रहने वाले ग्रामीणों से दो अलग-अलग मामलों में तीन आरोपियों ने सात लाख चालीस हजार रुपये की ठगी कर लिया। मामले की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

मामले की जानकारी देते हुए एसडीओपी ऐश्वर्य चंद्राकर ने बताया कि 13 जून को भरत कश्यप अपने अन्य साथी जिसमें मुन्ना कश्यप, राहुल थापा के साथ परपा थाना आकर रिपोर्ट दर्ज कराया कि गाँव में ही रहने वाला महावीर साहू ने इन प्रार्थियों के अलावा अन्य लोगों को बताया कि उसकी पहचान वन विभाग व लोक निर्माण विभाग में है, जहां इन लोगों को आराम से नॉकरी दिला सकता हूं, आरोपी के बातों में आकर युवकों के अलावा अन्य ग्रामीणों ने 3 लाख 90 हजार रुपये लेने के बाद से लगातार गुमराह कर रहा था। जिसके बाद युवकों ने मामले पर रिपोर्ट दर्ज करा दिया, जहां पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वही मामले में एक और आरोपी लेखराम साहू भी है, जो घटना दिन से फरार चल रहा है।

वही 12 जून को नानगुर में ही रहने वाला मुन्ना लाल को अंकित साहू ने पर्सनल लोन दिलाने के नाम पर प्रार्थी के साथ ही अन्य आरोपियों से 3 लाख 50 हजार रुपये ठग लिया था, जिसके बाद प्रार्थी ने रिपोर्ट दर्ज कराया, जहां पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के साथ ही मोबाइल फोन भी जब्त कर किया है।

आरोपी अमित का कहना था कि उसके महंगे शौक होने के कारण उसने इस घटना को अंजाम दिया, पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उन्हें न्यायालय भेज दिया है।

इस पूरे मामले में आईपीएस स्मृतिक रंजनाला, एसडीओपी ऐश्वर्य चंद्राकर व अन्य की कार्य शैली वाकई काबिले तारीफ है, जिनकी तत्परता से महज कुछ घण्टे में ही आज आरोपी सलाखों के पीछे पहुंच चुके है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!