सुकमा

देश का पैसा लूटने वालों के लिये सत्याग्रह करने वाली पार्टी हैं कॉंग्रेस-हूँगाराम

राहुल गांधी भी हार के डर से मैदान छोड़ अमेठी से वायनाड गए उस पर क्या कहेंगे कवासी लखमा

सुकमा,14 जून। सुकमा जिले के भाजपा जिलाध्यक्ष हूँगाराम मरकाम ने कोंटा के विधायक कवासी लखमा के मैदान छोड़ने के आरोप के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुवे कांग्रेस को परिवारवाद व नेशनल हेराल्ड मामले पर ईडी के समन जारी करने को लेकर सत्याग्रह  करने पर कॉंग्रेस पार्टी को आड़े हाथों लिया हैं।भाजपा जिलाध्यक्ष हूँगाराम मरकाम का कहना हैं कि देश का पैसा लूटने वालो के लिये सत्याग्रह कर के कांग्रेस गाँधी जी के अहिंसा के लिये एवं देश के लिये सत्याग्रह करने के प्रयास का अपमान किया हैं।

हूँगाराम का कहना हैं कि बापू के देश के प्रति आंदोलन को सत्याग्रह का नाम दिया गया था पर वहीं कॉंग्रेस जो गाँधी जी के सिद्धांतों में चलने का ढोंग करती हैं वो अब एक परिवार को बचाने के लिये कर रहीं ड्रामे को सत्याग्रह का नाम दे रही हैं।और सुकमा जिले के झूठे मंत्री चिल्ला चिल्ला कर कह रहे हैं कि में कमीशन नही लेता जबकि सुकमा की जनता व ठेकेदार उनके व उनके बेटे के कमीशन खोरी से त्रस्त हो चुकी हैं।

सुकमा जिले को बाप बेटों ने भ्रष्टाचार का अड्डा बना लिया हैं।बिना कमीशन के कोई काम लोगों का नही होता हैं।मैदान छोड़ने के मंत्री कवासी लखमा के बयान पर हूँगाराम मरकाम ने कहा हैं कि 2005 में कवासी लखमा के विधायक रहते उनके बेटे कवासी हरीश रामासोढ़ी से चुनाव हारे उस पर क्या कहेंगे कवासी लखमा हरीश सुकमा से जिलापंचायत चुनाव हार कर मैदान छोड़ छिंदगढ़ चले गये।और छिंदगढ़ में भी जाकर चंदे के जबरन वसूली करने जनपद सीईओ से मारपीट तक किया इस बारे में क्यों नही बोलते लखमा।

कवासी लखमा जवाब दे कि क्या सुकमा जिले में खुद मंत्री रहकर अपने पुत्र को जिला पंचायत अध्यक्ष बनवाकर परिवार वाद को बढ़ावा दिया क्या सुकमा जिले में आप व आपके पुत्र के अलावा दूसरा कोई योग्य नेता नही बचा।और चुनाव में हार जीत लोकतंत्र की व्यवस्था हैं।आपके चहते राहुल गांधी जी भी हार के डर से मैदान छोड़ अमेठी से केरल के वायनाड गए उस पर भी टिप्पणी कीजिये।

अगले वर्ष 2023 में होने वाले चुनाव में आपको सुकमा की जनता जरूर सबक सिखाएगी।पहले आप अपने आकाओं को बचाने सत्याग्रह कीजिये फिर सुकमा का चिंता करे।वैसे भी सुकमा जिले में जोभी विकास कार्य चल रहे हैं वो सिर्फ केंद्र की हमारी भाजपा सरकार की योजना हैं।जिसे आप झूठ बोलकर अपना कहते हैं।गोठान को छोड़कर कोई योजना नही हैं आपके पास गोठान योजना भी भष्ट्राचार की भेंट चढ़ चुकी हैं उसमें भी लगने वाला पैसा मनरेगा का हैं। आप और आपके मुख्यमंत्री सिर्फ झूठ बोलते हैं।
      

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!