सुकमा

सुकमा नगर पालिका में अब भर सकेंगें डिजिटल टैक्स।
नपा अध्यक्ष ने भरा आनलाइन टैक्स। जल कर, संपति कर घर बैठे भर सकेेगें.


सुकमा,12 फरवरी। वर्तमान में दुकान हो या फिर शापिंग माल हर जगह आलाइन हो गया है और डिजिटल प्लेटफार्म के माध्यम से भुगतान हो रहा है वहीं बस्तर संभाग में सबसे पहले डिजिटल टैक्स भुगतान सुकमा नगर पालिका में शुरू हुआ है। नपा के अध्यक्ष राजू साहू ने टैक्स भरकर शुरूआत की और लोगो से अपील की समय पर टैक्स भरे और सहयोग प्रदान करे।

शुक्रवार को नगर पालिका स्थित सभाकक्ष में सभी पार्षद व एल्डरमेन की मौजूदगी में नपा अध्यक्ष राजू साहू ने डिजिटल मशीन के माध्यम से सबसे पहले अपने घर का टैक्स डिजिटल के माध्यम से भरकर लोगो से अपील की अपना-अपना टैक्स भरकर नपा में सहयोग प्रदान करे। सबसे पहले पूजा अर्चना कर उसके बाद डिजिटल एप्प की शुरूआत की गई।


सीएमओ आशीष कार्राम ने बताया कि बस्तर संभाग का सबसे पहला नगर पालिका है जहां डिजिटल प्लेटफार्म के जरिए अब अपने घर में बैठकर अपना टैक्स भर सकते है। बैंक के माध्यम से स्वीप के अलावा स्केनर के माध्यम से अपने खाते से टैक्स भर सकते है।

वही लोगा हमेशा शिकायत करते है कि टैक्स भर दिया गया लेकिन रसीद नहीं मिली लेकिन इस डिजिटल एप्प में ऐसी कोई शिकायत नहीं होगी। साथ ही टैक्स वसूलने में भी सुविधा होगी। इस दौरान नगर पालिका की उपाध्यक्ष आयशा हुसैन सभी पार्षद व एल्डरमैन समेत अधिकारी मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!