जगदलपुर

भाजयुमो का पेट्रोलियम पदार्थों में वेट-टैक्स कम करने की माँग को लेकर भूपेश बघेल के खिलाफ किया प्रदर्शन.

पेट्रोल-डीजल-गैस के दर में कमी से भूपेश बघेल खुश नही-अविनाश

जगदलपुर,24 मई। भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला-बस्तर ने गोलबाजार चौक जगदलपुर में छत्तीसगढ़ के कांग्रेस सरकार द्वारा पेट्रोलियम पदार्थ में ले रहे अत्यधिक वेट-टैक्स को तत्काल कम करने की माँग को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ पुरजोर विरोध प्रदर्शन किया ।


भाजयुमो जिलाध्यक्ष अविनाश श्रीवास्तव ने विरोध प्रदर्शन के दौरान कहा कि केंद्र सरकार द्वारा वैश्विक संकट के बावजूद पेट्रोल पर 9.50 रूपये और डीजल पर 7 रूपये कम करके एवं प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के नौ करोड़ से अधिक लाभार्थियों को 200 रुपये सब्सिडी देकर आम जनता को बड़ी राहत दी गई है। केंद्र सरकार ने प्रत्यक्ष रूप से अपना काम कर दिया है, अब बारी है प्रदेश सरकार की, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ की जनता को बताएं कि केंद्र सरकार द्वारा बड़ी राहत दिए जाने के बाद छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार छत्तीसगढ़ की जनता को राहत देने पेट्रोल डीजल में कितना वैट कम करेगी।

इससे पूर्व भी जब केंद्र सरकार ने 5 रुपये और 10 रुपये की राहत दी थी तब भी और अब भी पेट्रोल डीजल के नाम पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और उनकी कांग्रेस मंडली ने खूब राजनीति की थी पर राहत के नाम पर आदतन जनता को छलने का ही काम किया था। भूपेश बघेल बताये कि वैट कम कर राहत देंगे या इस बार भी बयान की घुट्टी और राजनीतिक आरोप के साथ छत्तीसगढ़ की जनता का नुकशान करने का इरादा हैं।

विरोध प्रदर्शन के दौरान नगर मंडल भाजपा उपाध्यक्ष राकेश तिवारी, भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष जयराम दास,महामंत्री मनोज पटेल,सुर्यभूषण सिंग,अभिषेक तिवारी,शेखर शर्मा,यजुर्वेद सिंग,भाजयुमो नगर अध्यक्ष श्रीश मिश्रा,सतीश बाजपेयी,सुरेश कश्यप,अनिमेष चौहान,आदर्श ठाकुर,जितेन्द्र प्रसाद गुप्ता,सूरज मिश्रा,राज पाण्डे,पवन पवार सहित आदि पदाधिकारी व कार्यकर्तागण उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!