जगदलपुर

जनपद सदस्य पर मारपीट का आरोप : थाना में सुनवाई नही हुई तो अरुण पाण्डेय् के नेतृत्व में एसपी तक पहुंचे ग्रामीण.

छत्तीसगढ़ / बस्तर,27 दिसंबर । बस्तर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर सैकड़ो की संख्या में कलेपाल गांव के ग्रामीण अरुण पाण्डेय् के नेतृत्व में पहुंचे जहां उन्होंने जनपद सदस्य द्वारा गुंडे बुलाकर मारपीट करने की शिकायत दर्ज़ कराई है।

ग्रामीणों का कहना हैकि घटना की जानकारी के बावजूद भी पुलिस द्वारा कार्यवाही नही किया जा है था, जिसके बाद मज़बूरन वे लोग अरुण पाण्डेय् के नेतृत्व में एसपी कार्यालय आने के लिए विवश हुए हैं।

अवगत होकि ग्राम कलेपाल में विगत रात्रि लगभग 8 बजे भारती सेठिया नाम की बालिका उम्र 19 वर्ष के साथ कुछ लोगों द्वारा गली गलौच व मारपीट किया गया। जिसका विरोध करने पर परिवार के सदस्यों व आसपास के ग्रामीणों पर दरभा ब्लॉक के जनपद सदस्य तुलाराम कश्यप के द्वारा गुंडे बुलाकर भीड़ के साथ आकर उक्त बालिका के परिवार के साथ मारपीठ कि गई।

इसमें परिजनों को चोट भी लगी है व तोड़फोड़ भी की गई है। उक्त की जानकारी स्थानीय थाना में देने के बावजूद एफआईआर दर्ज नही किया गया ऐसा आरोप लगाते हुए ग्रामीणों ने न्याय हेतु अरुण पाण्डेय् से सहयोग मांगा।

रूम पाण्डेय् के नेतृत्व में ग्रामीणों व प्रार्थिया की एसपी बस्तर से मूलाक़त हुई। उन्होंने न्यायोचित कार्यवाही करने की बात कही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!