जगदलपुर

कुरन्दी जन समस्याओं को लेकर जनता कांग्रेस जे व मुक्तिमोर्चा ने भरी हुंकार…सौंपा ज्ञापन.

जगदलपुर,9 नवंबर। जगदलपुर जनपद के ग्राम पंचायत कुरन्दी  व अन्य पंचायतों के निवासियों की समस्याओं के समाधान को लेकर बस्तर अधिकार मुक्ति मोर्चा के मुख्य संयोजक एवं शहर जनता कांग्रेस जे के जगदलपुर शहर जिला अध्यक्ष नवनीत चांद व जनता कांग्रेस संभागीय अध्यक्ष टनकेश्वर भारद्वाज जगदलपुर ग्रामीण ब्लॉक अध्यक्ष अजय बघेल के अध्यक्षता में सँयुक्त रूप से जगदलपुर अनुविभागीय अधिकारी से चर्चा कर उन्हें ज्ञापन सौंपा गया।

इस अवसर पर नवनीत चांद ने कहा है- कि सीसी सड़क ,पेयजल, तालाब सौंदर्यीकरण,  मनरेगा भुगतान के साथ बुनियादी जन समस्याओं को लेकर यह ज्ञापन सौंपा गया है जिसमें निवारण की मांग  सब के द्वारा की गई है ।  जनसमस्याओं को लेकर विभागीय अधिकारी को ज्ञापन सौंपने  भारी संख्या में क्षेत्र के निवासियों एवं पदाधिकारी ,कार्यकर्ताओं के साथ उक्त कार्यालय पहुंचे।

युवा नेता नवनीत ने कहा कि एक तरफ विधायक विकास की गाथा बता रहे हैं दूसरी तरफ गांव के लोग अपने समस्याओं को लेकर लगातार गुहार लगा रहे उन्होंने कहा कि इस समस्याओं का जल्दी ही निवारण किया जाए नहीं तो उनके द्वारा 22 तारीख को कलेक्ट्रेट का घेराव  किया जाएगा उन्होंने कहा कि जनता की समस्या सर्वोपरि है और बस्तर में जन समस्याओं के खिलाफ वे अपने संगठन व पार्टी के साथ इसी तरह जुटे रहेंगे।

इस अवसर पर जनता कांग्रेस के संभागीय अध्यक्ष  टनकेश्वर भारद्वाज, ब्लॉक अध्यक्ष अजय बघेल के साथ भरत कश्यप, नीलांबर सेठिया , शहर अध्यक्ष शोभा गंगोत्रे, महेंद्र सेठिया, नीलांबर भद्रे धीरज जानी सूर्यपाल शर्मा ,  सचिव गुरमीत कौर ,सुमति दास गीता बघेल जानकी  नाग, त्रिवेणी सोनमणि  विश्वकर्मा, लक्ष्मी दास ,अमृता राव ,अमिता राव गंगी बाई, उर्वशी दी ,किरण देवांगन, मीना कौर ,चंदा कुंदरा  आदि बड़ी संख्या में उपस्थित रहे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!