जगदलपुर

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ युवा कांग्रेस ने किया विरोध-प्रदर्शन….

जगदलपुर,20 अक्टूबर। छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पुर्णचंद कोको पाढ़ी के निर्देशानुसार प्रदेश उपाध्यक्ष व बस्तर संभाग प्रभारी प्रभारी चाकेश्वर गढ़पाले के आदेशानुसार बस्तर जिला प्रभारी अशरफ हुसैन व सहप्रभारी कमलेश कारम के मार्गदर्शन पर छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस महासचिव व साँसद प्रतिनिधि सुशील मौर्य व युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष जिशान कुरैशी के निर्देश पर युवा कांग्रेस जगदलपुर विधानसभा अध्यक्ष शाहनवाज खान के नेतृत्व में युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने देश में पेट्रोल व डीजल की बढ़ती महंगाई के विरोध में केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।

जगदलपुर शहर स्थित कृष्णा पेट्रोल पंप पर युवा कांग्रेस के विधानसभा अध्यक्ष शाहनवाज खान के नेतृत्व में हुए विरोध प्रदर्शन के दाैरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी के खिलाफ जमकर नारे लगाए।

शाहनवाज खान ने प्रदर्शन के दौरान कहा कि केंद्र सरकार ने अच्छे दिनाें का वादा कर जिस तरह आम जनता काे छला है उसके लिए जनता उन्हें कभी माफ नहीं करेगी और आने वाले दिनाें में जरूर सबक सिखाएगी।श्री खान ने आगे कहा कि पेट्राेल व डीजल सहित घरेलू गैस के दामो में भी बेतहाशा वृद्धि कर केंद्र सरकार ने स्पष्ट कर दिया है कि यह सरकार केवल पूंजीपतियाें और जुमलेबाजी की सरकार है।

इस विरोध प्रदर्शन में मुख्य रूप से ज़ाहिद हुसैन,विक्रांत सिंह,पल्लव यादव,महेश द्विवेदी,गौरव अयंगर, अनुराग महतो,शंकर नाग,असीम सुता,राजीव चालकी,सुलो कश्यप,अंकित सिंह,अभिषेक गुप्ता,नीलम कश्यप,फैज़ल नवी,माज़ लीला,लोकेश चौधरी,करण बजाज, सामेल नाग,रेहान खान, शादाब अहमद,सिद्धार्थ तिवारी, विजय धुर्व सहित आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!