छत्तीसगढ़रायपुर

छत्तीसगढ़ के लोगों का हमेशा से बीजेपी से बहुत मजबूत रिश्ता रहा है। : PM मोदी.

रायपुर, 7 जुलाई। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दो घंटे बाद रायपुर आ रह्। इससे पहले उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, रायपुर में बीजेपी की रैली में जनता-जनार्दन से संवाद को लेकर बेहद उत्साहित हूं। छत्तीसगढ़ के लोगों का हमेशा से बीजेपी से बहुत मजबूत रिश्ता रहा है। मुझे विश्वास है कि वे अपना आशीर्वाद सदैव बनाए रखेंगे। प्रधानमंत्री मोदी ने आगे अपने ट्वीट में लिखा है कि, छत्तीसगढ़ की प्रगति के लिए कार्य करने को हम प्रतिबद्ध हैं। इसी कड़ी में रायपुर में कल 6400 करोड़ रुपये से अधिक के हाई-वे प्रोजेक्ट्स के उद्घाटन और शिलान्यास का सौभाग्य प्राप्त होगा। इससे कनेक्टिविटी को बढ़ावा मिलने के साथ ही राज्य के आर्थिक विकास और टूरिज्म सेक्टर को भी नई तेजी मिलेगी।

यहां वे सरकारी कार्यक्रम के अलावा छत्तीसगढ़ में बीजेपी का चुनावी शंखनाद करेंगे। रायपुर के साइंस कॉलेज ग्राउंड में आम सभा के लिए बड़ी तैयारी की जा रही है। यहां सरकारी और राजनीतिक कार्यक्रमों के लिए अलग-अलग डोम बनाए गए हैं। जब तक पीएम ग्राउंड में रहेंगे तब तक PMO की तमाम गतिविधियां भी यहीं से संचालित होंगी। मंच के ठीक बगल में पीएमओ के अफसरों के लिए अलग से डोम तैयार किया गया है।

इस ग्राउंड में बीजेपी कार्यकर्ताओं और आम नागरिकों को बारिश और तेज धूप से बचाने के लिये 3 बड़े वॉटरप्रूफ डोम बनाए गए हैं। बीजेपी ने आम सभा में डेढ़ लाख लोगों के जुटने का दावा किया है। मुख्य मंच और डोम में बैठक व्यवस्था की तैयारी अंतिम चरण पर चल रही है। प्रोटोकॉल के तहत मुख्य मंच की तैयारी की जा रही है। बता दें कि 2018 के विधानसभा चुनाव के बाद पहली बार  मोदी रायपुर आ रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!