पंजाब

भगवंत मान ने भ्रष्टाचार के मामले में अपने एक मंत्री को किया बर्खास्त

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने अपने स्वास्थ मंत्री विजय सिंगला को बर्खास्त कर दिया है. कहा जा रहा है कि उनके ख़िलाफ़ भ्रष्टाचार के सबूत मिले थे.

आरोप है कि सिंगला अपने अधिकारियों से कॉन्ट्रैक्ट के लिए एक प्रतिशत कमिशन मांग रहे थे. पंजाब के मुख्यमंत्री कार्यालय का कहना है कि सिंगला के ख़िलाफ़ ठोस सबूत मिले हैं.

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार एक रुपए की बेईमानी भी बर्दाश्त नहीं करेगी. मान ने कहा कि लोगों की उम्मीद बनकर यह सरकार आई है.

भगवंत मान ने कहा, ”केजरीवाल ने हमसे कहा था कि वह एक रुपए का भी भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं करेंगे. मेरे ध्यान में एक मामला आया था. सरकार का एक मंत्री हर टेंडर में एक प्रतिशत का कमिशन मांग रहा था. इस केस के बारे में केवल मुझे पता था. मैं चाहता तो इसे दबा सकता था लेकिन मैं लोगों का भरोसा नहीं तोड़ सकता था. मैंने अशोक सिंगला को बर्खास्त कर दिया है. उन्होंने अपना गुनाह कबूल भी किया है.”

भगवंत मान ने कहा, ”इससे पहले अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में एक मंत्री को बर्खास्त किया था. आम आदमी पार्टी एक रुपए का भ्रष्टाचार भी बर्दाश्त नहीं करेगी. शहीद-ए-आज़म सरदार भगत सिंह के सपने को ध्यान में रखते हुए यह सरकार चलेगी. हम किसी भी मंत्री का भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं करेंगे. अरविंद केजरीवाल के रास्ते पर चलते हुए पंजाब ईमानदार राजनीति की ओर बढ़ेगा. विपक्षी पार्टियां कहेंगी कि दो महीने में ही सरकार का एक मंत्री भ्रष्टाचार में चला गया. लेकिन सच बात यह है कि हम भ्रष्टाचार किसी का बर्दाश्त नहीं करेंगे, चाहे अपने हों या पराए.”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!