अन्तर्राष्ट्रीय

बुरी खबर : खेल जगत के लिए एक बुरी खबर, कार दुर्घटना में इस दिग्गज क्रिकेटर की हुई मौत.

खेल जगत के लिए एक बुरी खबर है.ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स का निधन हो गया है.जानकारी के मुताबिक एंड्रयू साइमंड्स की शनिवार रात टाउन्सविले में एक कार दुर्घटना में मौत हो गई. उन्हें बचाने की काफी कोशिश की गई, लेकिन सभी प्रयास असफल रहे. पुलिस ने बताया कि हादसे में उन्हें गंभीर चोटें आईं. एंड्रयू साइमंड्स के निधन के बाद उनके प्रशंसकों में शोक की लहर दौड़ गई है. बता दें कि हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के ही मशहूर खिलाड़ी शेन वॉर्न का भी निधन हो गया था.

एजेंसी के मुताबिक क्वींसलैंड पुलिस ने बताया कि शहर से लगभग 50 किलोमीटर वेस्ट के हर्वे रेंज में रात करीब 10:30 बजे एक हादसा हुआ था. एक्सीडेंट की सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. शुरुआती जांच में ये बात सामने आई है कि तेज रफ्तार कार सड़क पर पलट गई. कार में एंड्रयू साइमंड्स सवार थे. पुलिस ने बताया कि हादसा एलिस रिवर ब्रिज के पास हुआ. घटनास्थल पर पहुंची एंबुलेंस के जरिए उन्हें अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने एंड्रयू साइमंड्स को बचाने की काफी कोशिश की, लेकिन असफल रहे. डॉक्टरों ने बताया कि हादसे में साइमंड्स को काफी गंभीर चोटें आई थीं. वह कार में अकेले थे. तमाम कोशिशों के बाद भी एंड्रयू को बचाया नहीं जा सका.

46 साल के एंड्रयू साइमंड्स की मौत के बाद उनके फैंस में निराशा छा गई है. वहीं ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर एडम गिलक्रिस्ट ने एक ट्वीट के जरिए अपना दुख साझा किया है. उन्होंने कहा कि ये काफी दर्दनाक है. ये साल ऑस्ट्रेलियाई खेल जगत के लिए काफी दुखभरा रहा है. इसी साल ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी रॉड मार्श और शेन वार्न का भी निधन हुआ था. वहीं अब एंड्रयू की मौत के बाद प्रशंसकों का दिल टूट गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!