जगदलपुर

युथ हिंदू के युवाओं ने भव्य तरीके से सजाया SBI चौक….

जगदलपुर,9 अप्रैल । जगदलपुर में युथ हिन्दू के द्वारा चैत्र नवरात्र एवं हिंदू नववर्ष के शुभ अवसर पर शहर के ह्रदय स्थल श्री राम चौक (SBI चौक) से नावेल्टी चौक तक साज सज्जा कर एक झांकी का रूप देकर श्री राम जनमोत्स्व के त्यौहार को मनाया जा रहा है । यूथ हिन्दू के युवा लगातार कई वर्षों से रामनवमी के त्यौहार को श्री राम चौक (SBI चौक) में साज सज्जा कर बड़ी धूम धाम से मनाते आये है और पिछले 3 वर्षों से श्री रामचंद्र जी की मूर्ति विराजमान कर चौक को आकर्षण का केंद्र बनाए हुए है ।

यूथ हिंदू राजनीति से परे हो कर बनाया गया एक ग्रुप है जो सदैव सेवा भाव श्रद्धा भाव से धर्म के और समाज के प्रति कार्य करते रहता है । इस वर्ष युथ हिन्दू ने चौक की साज सज्जा के साथ साथ फोटोग्राफी वीडियोग्राफी की प्रतियोगिता भी रखी है जिससे हमारे जगदलपुर के युवाओं का टैलेंट है वो उभर कर और आगे आये और अधिक से अधिक युवा प्रेरित हो कर यूथ हिन्दू की तरह इस पावन त्यौहार में साज सज्जा कर शहर की रौनक को बढाये ।

यूथ हिन्दू द्वारा किया गया प्रयास जगदलपुर की जनता के साथ साथ बाहर से आने वाली जनता का दिल मोह रहा है यूथ हिन्दू बिना किसी सहयोग से हमेसा हर वर्ष से बेहतर साज सज्जा कर लोगो को आकर्षित करती रही है और एकता और प्रेम का संदेश देती रही है ।।

यूथ हिंदू में प्रमुख रूप से विकास चाँडक ,अंकित सिंह ,गौरव आयंगर, देवेश चाँडक, सम्भव साँचेती, करण बजाज ,मयंक दास ,नमन मोदी विशाल राठी, चिराग़ महावर, तनिश जैन, हर्ष दुग्गड और अन्य युवा इस आयोजन का प्रतिनिधत्व कर रहे हैं ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!