गोवा

केजरीवाल ने किस बात पर कहा- अमित शाह को मिर्ची क्यों लगती है

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधा है. रविवार को गोवा में चुनाव प्रचार करते हुए अमित शाह ने बिना किसी पार्टी का नाम लिए मुफ़्त चीज़ें देने के वादे पर सवाल उठाए थे. उन्होंने कहा था- गोवा में आने वाली नई पार्टियाँ चुनाव से पहले ये वादा कर रही हैं कि मुफ़्त में वो ये देंगी और वो देंगी. वे जानते हैं कि वे सरकार नहीं बनाएँगे.

गोवा में एक प्रेस कॉन्फ़्रेंस में केजरीवाल ने कहा- मैं अमित शाह जी से ये पूछना चाहता हूँ कि उनको दिल्ली में जो घर मिला हुआ है सरकार से, वहाँ उन्हें कितनी यूनिट बिजली फ़्री मिलती है. वो बता दें.

उन्होंने कहा- अमित शाह को फ़्री बिजली मिलती है, तो तकलीफ़ नहीं है. जनता को 300 यूनिट बिजली फ़्री में मिले, तो अमित शाह को मिर्ची लगती है. ये तो ग़लत है. और ये पैसा किसका है. ये जनता का पैसा है. जनता के पैसे से अमित शाह को फ़्री बिजली मिलनी चाहिए. लेकिन क्या जनता के पैसे से जनता को फ़्री बिजली नहीं मिलनी चाहिए. ये कौन सा तर्क है.

आम आदमी पार्टी इस बार पंजाब, यूपी और उत्तराखंड के अलावा गोवा में भी विधानसभा चुनाव में उतर रही है. केजरीवाल ने ये भी दावा किया है कि इस बार गोवा के नतीजे सबको चौकाएँगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!