जगदलपुर

संसदीय सचिव रेखचंद जैन ने दिपावली के अवसर पर छात्र बीमा योजना के पांच हितग्राहियों को सौंपा एक एक लाख का चेक।

जगदलपुर,3 नवंबर। जगदलपुर विकास खंड के विभिन्न शालाओं में पढ़ने वाले मृत छात्र छात्राओं के परिजनों के छत्तीसगढ़ छात्र दुर्घटना बीमा योजना के तहत प्रदान किया एक एक लाख रुपए का चेक

विधायक जगदलपुर एवं संसदीय सचिव रेखचंद जैन ने मृतक छात्र छात्राओं ने परिजनों को ढांढस बंधाया एवं सांत्वना दी एवं हर परिस्थिति में परिजनों के साथ खड़े होने का आश्वासन दिया।

विधायक जगदलपुर एवं संसदीय सचिव रेखचंद जैन ने आज जगदलपुर विकास खंड के आड़ावाल के स्व. योगेन्द्र की माता श्रीमती आसमती जिनकी मृत्यु कुत्ता काटने से हुई थी,पनारापारा निवासी स्व रोशन नाग की माता श्रीमती मंगलदई को जिनकी मृत्यु सड़क दुर्घटना में हुई थी,धरमपुरा निवासी स्व गणेश बघेल के पिता श्री सामू बघेल जिनकी मृत्यु गंभीर बिमारी से हुई थी,तितिरगांव निवासी स्व गोपाल कश्यप के पिता श्री रेमल कश्यप जिनकी मृत्यु स्वास्थय खराब होने से हुई थी,छेपरागुडा निवासी स्व मनमती कश्यप के पिता श्री चंदर कश्यप जिनकी मृत्यु गंभीर बिमारी से पीड़ित होकर हुइ थी उन्हें एक एक लाख रुपए का चेक प्रदान किया।

इस अवसर पर विधायक जगदलपुर एवं संसदीय सचिव रेखचंद जैन ने उपस्थित परिजनों को ढांढस बंधाते हुए कहा की हमारे प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी इस की संवेदनशीलता से आपके मृत बच्चों के लिए यह बीमा योजना लागू की गई है तथा आपके बच्चों की मृत्यु दुखद है हम आपके बच्चों को तो वापस नहीं ला सकते पर हमारी संवेदनशील सरकार आपकी आर्थिक परेशानियों को दूर जरूर कर सकती है एवं विधायक जगदलपुर एवं संसदीय सचिव रेखचंद जैन ने हर परिस्थिति में परिजनों का साथ देने का आश्वासन दिया उन्होंने कहा की जब भी आपको जरूरत हो हमारी सरकार आपके हर सुख-दुख में साथ खड़ी है मैं जनप्रतिनिधि नहीं आपका भाई आपका बेटा हूं आपको जब भी जरूरत हो आप सीधे मेरे पास आ सकते हैं।

इस अवसर पर विधायक जगदलपुर एवं संसदीय सचिव रेखचंद जैन के साथ शहर जिला महामंत्री हेमु उपाध्याय विधि विभाग के जिलाध्यक्ष अवधेश झा,खंड शिक्षा अधिकारी मानसिंह भारद्वाज,उप खंड शिक्षा अधिकारी श्रीमती भारती देवांगन,शरद श्रीवास्तव,अनूप बोस,भाग्य लक्ष्मी नायर,ममता कश्यप, उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!