Uncategorized

शिवराज सिंह चौहान क्यों बन गए हैं ‘बुलडोज़र मामा’

बुलडोज़र बाबा की तर्ज़ पर शिवराज सिंह चौहान क्यों बन गए हैं बुलडोज़र मामा मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आजकल कहीं भी जा रहे हैं, तो उनके समर्थक बुलडोज़र मामा ज़िंदाबाद के नारे लगाने लगे हैं. उत्तर प्रदेश चुनाव के दौरान योगी आदित्यनाथ को बुलडोज़र बाबा कहा गया था. ऐसा उनके बयानों के कारण हुआ था. चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी ने इसका ख़ूब प्रचार प्रसार किया. बुलडोज़र बाबा के पोस्ट लगे और नारेबाज़ी भी हुई.

उत्तर प्रदेश चुनाव में योगी सरकार ने क़ानून व्यवस्था और माफ़ियाओं के ख़िलाफ़ कार्रवाई का ज़ोर शोर से प्रचार किया था. अब बारी है मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की. एक दिन पहले ही शिवराज सिंह चौहान ने रायसेन में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा था- मध्य प्रदेश में जितने भी गुंडे और अपराधी हैं, वे सुन लें कि अगर किसी ग़रीब और कमज़ोर की तरफ़ हाथ उठाया, तो मैं मकान खोदकर मैदान बना दूँगा. चैन से नहीं रहने दूँगा किसी भी क़ीमत पर.

उन्होंने कहा- गुंडे और बदमाश ये न समझ लें कि कांग्रेस और कमलनाथ की सरकार है. यह मामा का राज है. गड़बड़ की तो छोडूँगा नहीं. मामा का बुलडोज़र चला है. जब तक बदमाशों को दफ़न नहीं कर देता, तब तक यह रुकेगा नहीं. अगले साल मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव भी होने वाले हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!